इन्दौर । मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर चल रही खींचतान के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया रविवार को एक दिन के दौरे पर इन्दौर पहुंचे। सिंधिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ-साथ उन नेताओं से भी मुलाकात की जो उनके खेमे के नहीं बताए जाते हैं।
ज्योतिरादित्य सिंधिया खुद सुरेश पचौरी समर्थक माने जाने वाले कांग्रेस नेता व विधायक (क्षेत्र क्र. 1) संजय शुक्ला के घर पहुंचकर न केवल उनसे मिले, बल्कि क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। सिंध‍िया ने संजय शुक्ला के भोजन भी किया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी माने जाने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल के पुत्र और विधायक सत्यनारायण पटेल से मिलने उनके घर पहुंचे और क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। सिंध‍िया रविवार को ही देपालपुर से कांग्रेस विधायक विशाल पटेल के निवास पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान स्वास्थ मंत्री तुलसीराम सिलावट साथ रहे। सिंध‍िया कांग्रेस नेता पंकज संघवी के घर भी पहुंचे और सौजन्य भेंट की। 
उल्लेखनीय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर ऐसा माना जाता है कि उनका ग्वालियर-चंबल के बाहर ज्यादा दखल नहीं है। ऐसे में सिंधिया का इन्दौरी नेताओं से संपर्क एक नये समीकरण को जन्म दे रहा है।