गुजरात के कच्छ में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है. कांडला स्पेशल इकॉनॉमिक जोन के गेट पर प्रवेश को लेकर हुए बवाल में स्थानीय दबंगों ने सिक्योरिटी गार्डों पर जानलेवा हमला बोला. गार्डों पर तलवार और डंडों से वार किया गया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
    स्पेशल इकॉनॉमिक जोन में प्रवेश से मना किए जाने पर गुंडों ने काटा बवालकच्छः हमलावरों ने सिक्योरिटी गार्ड पर तलवार और डंडों ने हमला कर दिया

गेट पर एंट्री करने से मना किए जाने के बाद सिक्योरिटी गार्ड पर बर्बरतापूर्वक हमला की एक और घटना सामने आई है. हमलावर तलवार और डंडों से सिक्योरिटी गार्ड पर बुरी तरह से हमला बोल दिया. हालांकि हमले के दौरान कुछ पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे, लेकिन वो चुपचाप खड़े रहे.

गुजरात के कच्छ में मारपीट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कांडला स्पेशल इकॉनॉमिक जोन के गेट पर प्रवेश को लेकर हुए बवाल में स्थानीय दबंगों ने सिक्योरिटी गार्डों पर जानलेवा हमला बोला. यह घटना 5 अक्टूबर की है.
कब पकड़ में आएंगे हमलावर?

सिक्योरिटी गार्डों पर तलवार और डंडों से वार किया गया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

स्थानीय गुंडों की ओर तलवार से हमला किए जाने के बाद वहां अफरा-तफरी मच जाती है. कई सिक्योरिटी गार्ड समेत लोग गुंडों के हमले से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं. हालांकि सुरक्षाकर्मी आरोपियों को पकड़ने की कोशिश करते हैं, लेकिन कुछ देर तक हमला करने के बाद गुंडे वहां से भाग जाते हैं. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.