कोटा, कोचिंग सिटी कोटा के कोचिंग एरिया में संगीन अपराधों के मामलों में इजाफा होता जा रहा है. अब यहां के कोचिंग संस्थान 'एलन' की एक छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

नाबालिग पीड़िता कोटा के बसन्त विहार इलाके में सूरजमल मीणा नामक व्यक्ति के मकान में बतौर पेइंग गेस्ट रह रही थी और वहीं पर पेइंग गेस्ट मालिक के परिवार के गौरव मीणा नामक आरोपी ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

हादसे के बाद तनाव में आई मूलरूप से अलीगढ़ निवासी छात्रा कोटा से कोचिंग छोड़कर अपने परिवार के पास दिल्ली चली गई, लेकिन बदमाश प्रवृत्ति के आरोपी गौरव मीणा ने पीड़िता के पासवर्ड चुराकर उसे सोशल मीडिया पर बदनाम करना शुरू कर दिया.

परेशान पीड़िता ने दिल्ली में हर्ष विहार थाने में जाकर पुलिस को लिखित शिकायत सौंपी, जिसपर पुलिस ने जीरो नंबर की एफआईआर काटकर मुकदमा दर्ज करने के लिए कोटा के दादाबाड़ी पुलिस थाने को भेज दी.

पूरे मामले में हैरानी की बात ये है कि पीड़िता के लिखित बयान होने और मेडिकल रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हो जाने के तीन महीने बाद भी कोटा पुलिस नामजद आरोपी गौरव मीणा को गिरफ्तार करने में कोई रुचि नहीं दिखा रही है.

बहरहाल, पुलिस का कहना है कि हम तो खूब तलाश कर रहे हैं लेकिन गौरव मीणा पुलिस के हाथ लग ही नहीं रहा. पुलिस के मुताबिक वारदात के समय पीड़िता और आरोपी दोनों ही नाबालिग थे, लेकिन अब बालिग हो चुके हैं.