देश में एंटरटेंमेंट एप की पहली फेम स्टार और लाइव लव शो की जानी मानी होस्ट अनुपमा दुनिया भर में सराही जा रही हैं। स्कूल कालेज में मंच पर अपनी मिठास भरी आवाज से सबको प्रभावित करने वाली उस लड़की ने डरते-डरते रेडियो के लिए अपनी आवाज दी थी। बस फिर सिलसिला चल पड़ा। उसकी बोलने की अदा और खनकदार आवाज ने उसे लाइव शो और कार्पोरेट इवेंट में भी मौके दिलाए। अपने अंदाज से अनुपमा लोकप्रिय एंकर बन गई।

मीडिया से चर्चा में अनुपमा ने बताया कि शौक को करियर बनाना इतना आसान नहीं था। परिवार वाले चाहते थे कि कोई सरकारी नौकरी कर लूं या फिर डॉक्टर इंजीनियर जैसा कोई प्रोफेशन अपना लूं। वो हसते हुए कहती हैं कि आज मैं भारत के नम्बर वन एंटरटेंमेंट एप की फेम स्टार हूँ। मेरा लाइव लव शो सारी सोशल साइट्स और यू टूब पर ट्रेंड करता है।

देश की सबसे लोकप्रिय एन्कर के रूप में चर्चित अनुपमा का कहना है कि सेलेब्रिटीज से उनकी लव लाइफ के सारे राज सबके सामने लाना बड़ा मुश्किल भरा होता है। सेलेब से सबकी बात कराना और मौके की नजाकत सम्हाल कर बातों ही बातों में अपने कार्यक्रम को आगे बढ़ाना ही सबसे बड़ा काम है।

अनुपमाज लाइव लव टॉक शो अपने तरह का इकलौता शो है। इसमें दुनिया भर से लोग जुड़े हुए हैं। यह शो पाकिस्तान में भी लोकप्रिय है। वहाँ से भी कई सवाल सामने आते हैं। इस शो पर बालीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान से लेकर लेटेस्ट संसेशन अरमान मालिक तक आ चुके हैं। गायक और संगीतकारों के प्रोग्राम को लोगों ने बहुत पसंद किया है। आने वाले दिनों में कुछ नई तैयारियां भी चल रही हैं जिसमें दर्शकों और फेन्स को सरप्राइज मिलेगा।

उन्होंने कहा कि मॉडलिंग और एक्टिंग के कुछ ऑफर तो हैं और हमेशा ही आते रहते हैं लेकिन मैं किसी बड़े ब्रेक का इंतज़ार कर रही हूँ। अनुपमा ने बताया कि वे मास कॉम की स्टूडेंट रही हैं और उन्होंने रेडियो अनाउन्सर के बतौर अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद लाइव शो, कार्पोरेट वेडिंग और इवेंट्स आदि किये। उसके बाद टीवी और वेबसाइट्स के लिए काम शुरू किया। इसके साथ ही केयर वर्ल्ड टीवी और बिग मैजिक के लिए शोज किये हैं। आने वाले दिनों में उनसे बड़ी उम्मीदें हैं।