उत्तर प्रदेश के वाराणसी के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। यह हादसा नेशनल हाईवे गाजीपुर-हाजीपुर मार्ग पर हुआ जिसमें पांच मजदूरों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कठवां मोड़ पुल पर बने बैरियर से डीसीएम ट्रक की टक्‍क्‍र हो गई, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।
इस बीच ट्रक के ऊपर बैठे चार मजदूरों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक मजदूर की मौत इलाज के दौरान जिला अस्‍पताल में हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी राम किशोर वर्मा अपने दल-बल के साथ घटना स्‍थल पर पहुंच गए हैं। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बलिया जिले से परवल का बीज डीसीएम पर लादकर इलाहाबाद ले जा रहे थे।
डीसीएम के ऊपर बैठे मजदूर पत्‍ते की तरह हवा में उड़ गए
मंगलवार करीब 11 बजे रात में ज्योहि डीसीएम ट्रक कठवां मोड़ पु‍ल से पहले लगाये गए बैरियर पर पहुंचा। हादसे की वजह बताई जा रही है ड्राइवर सामान्य से तेज गति पर ट्रक को चला रहा था और उसकी इसी गलती ने भयानक हादसे को दस्तक दे दी।

बताया जा रहा है कि तेज गति से आ रहे ट्रक चालक बैरियर के ऊपर वाले गाडर की ऊचांई को भाप न सका और उसकी टक्‍कर ऊपर वाले गाटर से हो गई। जिससे डीसीएम के ऊपर बैठे मजदूर पत्‍ते की तरह हवा में उड़ गए।
उपचार के बावजूद नहीं बच सका एक मजदूर
घटना स्‍थल पर ही चार श्रमिकों बलिया जनपद के बैरिया थाना क्षेत्र के उदय छपरा गांव निवासी विमला देवी 50, दुबहर गांव निवासी बेहफी देवी 65, शिवकुमार 45, राधिका देवी 40 की मौत हो गई।

आसपास के लोगों ने गंभीर रूप से घायल अज्ञात मजदूर के उपचार में मदद की लेकिन जिला अस्‍पाताल में उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है और पांचो शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।