आगरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर आइएसबीटी बस अड्डे के सामने कंटेनर ने पांच ऑटों और एक साइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पांच अन्य घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है।

रविवार सुबह तकरीबन 11 बजे फर्स्ट फ्लाइट कोरियर सर्विस का कंटेनर सिकंदरा की ओर से तेजी से भगवान टॉकीज की ओर जा रहा था। आइएसबीटी के सामने सड़क पर ही खड़ी डग्गेमार बसों को बचाने के दौरान कंटेनर ने दूसरी ओर खड़े पांच अऑटो और एक साइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। इससे कई ऑटो पीछे से पिचक गए। इससे इन ऑटो में सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं इसी दौरान कंटेनर की चपेट में एक साइकिल भी आ गई। इससे साइकिल सवार एक युवक ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि उसका भाई घायल हो गया। ऑटो को टक्कर मारने के बाद चालक कंटेनर लेकर भागने लगा। उसे पुलिस ने आगे से पकड़ लिया। इधर मृतकों में से दोपहर तक केवल दो लोगों की ही शिनाख्त हो सकी थी। इनमें से एक का नाम अनूप शर्मा पुत्र हरीशंकर निवासी देवरी रोड बताया गया है। वह बलूनी क्लासेज से एमबीबीएस की तैयारी कर रहा था।

वहीं दूसरे मृतक का नाम बदायूं निवासी विजय पाल बताया जा रहा है। वह यहां असोपा अस्प‍ताल के पास रह कर मजदूरी करता था। इसके अलावा सतीश चंद्र गुप्ता और महेश शर्मा निवासीगण आगरा की भी शिनाख्त हुई है. इस दुर्घटना में विजय पाल का भाई अजेंद्र, कमलेश निवासी कैलाश नगर,  आरबीएस कॉलेज की छात्रा आरती आदि हैं।