वाराणसी:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, उनकी पत्नी एवं सांसद डिंपल यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने 10 किलोमीटर से अधिक रोड शो के बाद ऐतिहासिक काशी विश्वनाथ नाथ मंदिर में बाबा का दर्शन एवं पूजा-अर्चना की। गबठबंधन के शीर्ष नेता हजारों समर्थकों के साथ रोड शो के दौरान ज्ञानपापी पहुंचे, जहां से बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे। हजारों लोगों के ‘हर.हर महादेव’ जय घोष के बीच चारों नेताओं ने मंदिर में प्रवेश किया। यादव ने अपनी पत्नी के साथ मंदिर में जीमन पर बैठकर मंत्रोच्चार के बीच बाबा की पूजा-अर्चना की।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
जानकारी के अनुसार वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे अखिलेश यादव कुछ इस तरह से बैठे, जिसके कारण वे आलोचकों के निशाने पर आ गए। अखिलेश का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो नमाज पढ़ने के तरीके में बैठकर पूजा करते नजर आते हैं। जिसके बाद में पुजारी उन्हें टोकता है तो वे ठीक से बैठते हैं। आपको बता दें कि गांधी और बब्बर ने बाबा का दर्शन-पूजन किया। इससे पहले ‘यूपी विकास रथ’ पर सवार गठबंधन के नेता अपार जनसमूह के साथ-साथ कचहरी से नदेसर, चौका घाट, गोलगड्डा, पीलीकोठी, विश्वेश्वरगंज और मैदागिन, बुलानाला, नीचीबाग चौक होते हुए ज्ञानवापी पहुंचे और बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई।

बाबा विश्वनाथ के मंदिर में पहुंचते ही बिजली गुल
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रोड शो खत्म करने के बाद बाबा विश्वनाथ का दर्शन करने पहुंचे थे कि तभी बिजली चली गई। लगभग 15 मिनट बाद बिजली आई। लेकिन जाने से अखिलेश के लिए अब सवाल उठेंगे और मुख्यमंत्री को जवाब देना होगा। फिलहाल अखिलेश ने पीएम मोदी की तर्ज पर बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए। गबठबंधन के शीर्ष नेता हजारों समर्थकों के साथ रोड शो के दौरान ज्ञानपापी पहुंचे, जहां से बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे। हजारों लोगों के ‘हर-हर महादेव’ जय घोष के बीच चारों नेताओं ने श्री मंदिर में प्रवेश किया। यादव ने अपनी पत्नी के साथ मंदिर में जीमन पर बैठकर मंत्रोच्चार के बीच बाबा की पूजा-अर्चना की।