उदयपुर के अंबामाता थाने में सोमवार को एक आस्ट्रेलियन युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ है.

दरअसल, हनुमान घाट क्षेत्र में स्थित भारतीय मसाज पार्लर पर आस्ट्रेलियन युवती मसाज के लिए गई थी. उसी दौरान मसाज पार्लर संचालक राजेन्द्र ने युवती के साथ अश्लील हरकतें कीं. विदेशी युवती के विरोध के बावजूद भी युवक नहीं माना. यह घटना 25 मार्च की है. इसके बाद युवती ने सोमवार को अंबामाता थाना पहुंचकर आरोपी राजेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

उसने बताया कि मैं मसाज पार्लर गई थी, जहां पर मैंने मसाज के लिए पैसे पूछे तो पार्लर संचालक ने छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. उसने मेरे शरीर को कई जगह टच किया. इसके लिए मैं मना करती रही, लेकिन वह नहीं माना और अश्लील हरकतें कीं.

विदेशी युवती से मामला जुड़ा होने के चलते पुलिस ने इस गंभीरता से लिया है और तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए राजेन्द्र को हिरासत में ले लिया, जिससे लगातार पूछताछ की जा रही है. वहीं मसाज पार्लर पर भी पुलिस की टीम ने पहुंच कर जांच शुरू की है.

विदेशी युवती ने बताया कि वो करीब एक महीने से उदयपुर में रह रही है. वह पेशे से एक कलाकार है और अपने कलाकार दोस्त के घर पर ठहरी हुई है. साथ ही उसने छेड़छाड़ मामले पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की.

वहीं पुलिस इस मामले पर निष्पक्ष कार्रवाई की बात कह रही है.