राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के शंभुपुरा गांव में एक अमानवीय घटना सामने आई है. दो दिन पूर्व एक युवक-युवती को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया गया और बाद में उनकी पिटाई भी की गई.

जानकारी के अनुसार, इस पूरे घटनाक्रम की भनक मंगलवार देर रात पुलिस को भी को लगी, जिसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और देर रात कलिंजरा थाना पुलिस शंभुपुरा गांव पहुंची और पीड़ित युवक से बातचीत की.

काफी देर बाद डरे हुए युवक ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया. पुलिस ने देर रात को ही युवक का मेडिकल करवाया और पीड़ित के बयान लिए.

दरअसल, युवक-युवती में प्रेम प्रसंग का मामला चल रहा था. करीब पंद्रह दिन पहले गांव वे छोड़कर भाग गए थे. इससे खफा युवती के परिजन दोनों को गुजरात से पकड़कर दो दिन पहले ही गांव लाए थे.

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए बुधवार को कलेक्टर भगवती प्रसाद और एसपी आनंद शर्मा शंभुपुरा गांव पहुंचे, जहां परिजनों और ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई. इसके बाद एसपी ने कलिंजरा थाने में पांच लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी, जिसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है.