हर रिस्क से बेपरवाह होकर यहां कुल्हाड़ी से बाल कटवाते हैं लोग

सांप ने गले का मसाज कराने से लेकर मेकअप में अंडे का इस्तेमाल करने वाली खबरें आपने पढ़ी होंगी लेकिन यह खबर कुछ अलग ही है। यह खबर ​कुल्हाड़ी से बाल काटने वाले एक हेयर ड्रेसर से जुड़ी हुई है। दरअसल, रशियन हेयर ड्रेसर Daniil Istomin के पास लोग कैंची से नहीं बल्कि कुल्हाड़ी से बाल कटवाने के लिए ​आते हैं। उन्होंने एक विडियो के जरिए हेयर कटिंग का डेमो भी दिखाया।

डेनियल का दावा है कि कैंची की बजाय बाल काटने में कुल्हाड़ी का इस्तेमाल करना ज्यादा आसान है। विडियो में वह अपने कस्टमर्स के कुल्हाड़ी से बाल काट रहे हैं और बाल कटाने वाले कस्टमर बिना डरे बाल कटवा रहे हैं। इस विडियो में कुल्हाड़ी कभी बाल कटवाने वाले की गर्दन के पास जाती है तो कभी माथे के पास लेकिन डेनियल इतनी सफाई से बाल काट रहे हैं कि सिर्फ बाल ही बांका हो रहे हैं।

महज 5 दिन पहले यू ट्यूब पर अपलोड किये गए इस विडियो को अब तक लगभग 45 हजार लोग देख चुके हैं। इसपर कॉमेंट करने वालों में कुछ इसे कूल बता रहे हैं तो कुछ लोग इसलिए चौंक रहे हैं क्योंकि इतने रिस्की काम के लिए भी लोग हेयरड्रेसर को सर्विस के लिए पैसा दे रहे हैं। आप भी इस विडियो को आप नीचे देख सकते हैं: