यूपी के एटा में सरायनीम नामक स्थान पर रजबहा में डीसीएम पलटने से हुए हादसे में मृतकों की संख्या 14 हो गयी है। 11 लोगों ने हादसे के बाद मौके पर ही दम तोड़ दिया था। अन्य 3 घायलों ने अस्पताल में दम तोडा। 25 लोग इलाज के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कालेज और जिला अस्पताल में भर्ती हैं। सभी आगरा के डौकी थाना क्षेत्र से बेटी का रिश्ता पक्का करने आए थे।
 
हादसा तड़के करीब 3 बजे हुआ। प्राप्त जानकारी के आगरा के डौकी थाना क्षेत्र में फतेहबाद रोड स्थित गांव कुंडल नगरिया के लोग एटा में अपनी बेटी का रिश्ता पक्का करने गए थे। गांव के प्रेम सिंह की बेटी सीमा की लगन लेकर ये लोग गए थे। समारोह एटा के जलेसर थाना क्षेत्र के नगला लाल सिंह में हुआ।

आज तड़के करीब 3 बजे लड़की पक्ष के सभी लोग कार्यक्रम के बाद डीसीएम से आगरा लौट रहे थे। तभी एटा में सरायनीम नामक स्थान पर डीसीएम रजबहा की रेलिंग तोड़ते हुए अनियंत्रित होकर उसमें पलट गई। हादसे में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 3 ने उपचार के दौरान दम तोडा। सभी आगरा के बताए जा रहे हैं।

सूचना पर पुलिस और एंबुलेस मौके पर पहुंची। घायलों को आगरा के जिला अस्पताल  में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना के बाद एटा के डीएम और एसएसपी मौके पर पहुंचे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डीसीएम में करीब 55 लोग सवार थे। उनका ये भी कहना है रजबहा पर रेलिंग नहीं थी| हालाँकि प्रशासन ने इससे इनकार किया है। हादसे के कारणों का अभी पुख्ता प्रमाण नहीं मिला है।