मध्यप्रदेश में एक प्रेमी जोड़े को सुनसान जगह में कथित तौर पर अश्लील हरकत करना महंगा पड़ गया. आरोप है कि प्रेमी जोड़े ने महिला एसआई के साथ हाथापाई भी की, जिसके बाद पुलिस ने प्रेमी जोड़े के अलावा तीन अन्य लोगों को हिरासत में लिया है.

मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर का है, जहां प्रेमी जोड़ा शहर के एक पार्क में झाड़ियों के पीछे बैठा था. इस दौरान किसी ने पुलिस की निर्भया सेल को फोन कर दिया. जिसके बाद आनन-फानन में निर्भया सेल की टीम मौके पर पहुंची.

आरोप है कि प्रेमी जोड़े ने निर्भया सेल की अधिकारी सुरुचि शिवहरे से बदतमीजी कर हाथपाई कर दी. हंगामा बढ़ता देख निर्भया सेल प्रेमी जोड़े सहित तीन लोगों को महिला थाने ले आई. प्रेमी जोड़े ने महिला थाना में भी जमकर हंगामा किया और निर्भया टीम के साथ जमकर अभद्रता की.

निर्भया सेल के मुताबिक जलविहार के पिछले हिस्से में प्रेमी जोड़ा अर्द्धनग्न हालत बैठा हुआ था, जिसकी सूचना उन्हें फोन पर किसी अज्ञात व्यक्ति दी थी. इस दौरान जैसी ही पुलिस मौके पर उन्हें थाने ले जाने लगी, जिसको लेकर युवती ने जमकर हंगामा कर दिया.

वहीं पकड़ी गयी युवती के मुताबिक वह एक युवक से नौकरी के सिलसिले में मिलने आयी थी. लेकिन पुलिस की टीम उनसे पैसे मांगने लगी.

फिलहाल निर्भया टीम ने प्रेमी जोडे को पड़ाव थाना पुलिस के हवाले कर दिया है. साथ ही एक युवक ओर दो युवतियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा देने का मामला दर्ज कर लिया है.