आम आदमी पार्टी  से निलंबित कपिल मिश्रा ने जिसे 2 करोड़ का चंदा देने वाला फर्जी कंपनियों का मालिक बताया था वो शख्स गुरुवार को मीडिया के सामने आया. दिल्ली के कारोबारी ने आम आदमी पार्टी को दो करोड़ रुपए का चंदा देने का दावा किया  है और बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा के उस आरोप को खारिज कर दिया है  कि यह राशि एक फर्जी कंपनी के माध्यम से दी गई थी.

एक समाचार चैनल से बात करते हुए कारोबारी ने कहा है कि जिन कंपनियों से आम आदमी पार्टी को चंदा दिया गया है वो फर्जी नहीं है बल्कि वो चारों कंपनियां उसकी है. प्रॉपर्टी डीलर और तंबाकू कारोबारी मुकेश शर्मा ने कहा कि उन्होंने 31 मार्च, 2014 को आप को दो करोड़ रुपये डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से दिए थे.


शर्मा ने कहा कि उस समय आप के प्रति जनसमर्थन बहुत अधिक था और मैंने इस उम्मीद के साथ चंदा दिया था कि पार्टी दिल्ली और राष्ट्र के लिए अच्छा करेगी.  मिश्रा ने आप को मिले चंदे में भारी अनियमितता का आरोप लगाते हुए दो करोड़ रुपये चंदे पर सवाल खड़े किए थे. बता दें कि कपिल मिश्रा ने आप पर फर्ज़ी कंपनियों से 2 करोड़ का चंदा लेने का आरोप लगाया था.


करोबारी के इस खुलासे के बाद आज कपिल मिश्रा एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट किया कि सभी AAP विधायक साथियों से निवेदन, आज की PC जरूर देखें.