मुंबई। शो 'कौन बनेगा करोड़पति 9' अगले दो महीने में शुरू हो रहा है। खबरों के मुताबिक शो का पूरा फॉर्मैट बदला जा रहा है। इस सीजन को अमिताभ बच्चन की बजाय कोई महिला होस्ट करेंगी। खबरों के बाज़ार में ये खबर आ रही हैं कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को अमिताभ बच्चन नहीं बल्कि उनकी बहू ऐश्वर्या राय होस्ट करेंगी!

बता दें करोड़पति 9' के होस्ट को लेकर रणबीर कपूर के नाम के बड़ी चर्चा थी। ये चर्चा तब शुरू हुई जब इस शो से अमिताभ बच्चन का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ था। 

हाल ही में एक अखबार के मुताबिक इस सीजन को अमिताभ बच्चन की बजाय कोई महिला होस्ट करेंगी। रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्य राय बच्चन और माधुरी दीक्षित हॉट सीट की अगली ‘लड़ाई’ में हैं। चैनल के एक सोर्स ने न्यूज़ डेली को बताया, “श्री बच्चन की बहू ऐश्वर्या उन लोगों में से हैं, जिन्हें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के सीजन 9 के लिए क्विज़ मास्टर के तौर पर संपर्क किया गया है। चैनल माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या दोनों के साथ बातचीत कर रहा है।”

 

PunjabKesari

यदि ऐश्वर्या राय कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करेंगी तो ऐसा दूसरी बार होगा जब ये शो अमिताभ बच्चन के बगैर पूरा किया जाएगा। एक्टर शाहरूख खान भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर चुके हैं।

 

PunjabKesari