मध्य प्रदेश किसान आंदोलन में यानि मंदसौर में पुलिस की गोली से पांच किसानों की मौत के बाद शुरू हुईराजनीति  में अब पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल भी कूदने वाले हैं.

हार्दिक सोमवार को गुजरात से उदयपुर पहुंचेंगे और मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ उनके मध्यप्रदेश के मंदसौर जाने की संभावना है.
पटेल नवनिर्माण सेना के जिला अध्यक्ष गेहरी लाल डांगी ने बताया कि हार्दिक पटेल अहमदाबाद से सडक मार्ग के जरिये कल शाम तक उदयपुर पहुंचेंगे और उसके बाद नामरी पंचायत में समाज के स्नेह भोज में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि हम लोगों ने पुलिस से हार्दिक पटेल को समाज के लोगों को सम्बोधित करने के लिये स्वीकृति मांगी थी, लेकिन स्वीकृति नहीं मिली है.
उन्होंने बताया कि हार्दिक पटेल का अगले दिन मंदसौर जाने का कार्यक्रम है, लेकिन प्रशासन उन्हें इसकी इजाजत देगा या नहीं यह अभी तक तय नहीं हो पाया है.

उन्होंने कहा कि गुजरात और राजस्थान के पाटीदार समाज के लोग मध्यप्रदेश के आंदोलित किसानों का समर्थन करते है और पटेल की अपनी यात्रा के दौरान मंदसौर में आंदोलित किसानों के सदस्यों से मिलने की इच्छा है.
उदयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ब्रजेश कुमार सोनी ने बताया कि हमारे पास हार्दिक पटेल के कल उदयपुर पहुंचने और समाज के एक कार्यक्रम में भाग लेने की सूचना है.
गौरतलब है कि हार्दिक पटेल को नौ माह जेल में रहने के बाद गुजरात उच्च न्यायालय ने गत जुलाई में छह महिने के लिये गुजरात से बहार भेज दिया था, जिसके बाद पटेल उदयपुर मेंं पूर्व कांग्रेस विधायक के घर में छह माह रहने के बाद इस वर्ष जनवरी में अपने गृह वापस लौट गये थे.