सात बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन वीनस विलियम्स ने विंबलडन में महिला वर्ग के पहले दौर में जीत हासिल करते हुए विजयी आगाज किया. हालांकि, मैच जीतने के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक रिपोर्टर ने ऐसा सवाल किया कि वो सबके सामने रो दीं.

दरअसल, कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने वीनस विलियम्स से उनकी कार से हुए एक्सीडेंट और उसमें एक बुजुर्ग की मौत के बारे में सवाल किया. इसे सुन पहले तो वीनस ने प्रतिक्रिया देने की कोशिश की लेकिन इसके बाद वो टूट गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं. जब उनके आंसू नहीं थमे तो वो कॉन्फ्रेंस से चली गईं.

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर वीनस विलियम्स ट्रेंड करने लगीं. कुछ लोगों ने इस वाकये का वीडियो भी अपने अकाउंट से शेयर किया, जो वायरल होता जा रहा है.

इससे पहले वीनस ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए बुजुर्ग की मौत पर दुख जताया था.

टेनिस स्टार की 'बड़ी गलती' से हुआ एक्सीडेंट, एक पुरुष की मौत

मियामी. फ्लोरिडा ट्रैफिक दुर्घटना में टेनिस स्टार वीनस विलियम्स की 'गलती' थी, जिसमें एक 78 साल के व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, 37 वर्षीय वीनस कार चलाते हुए चौराहे के बीच में धीमी हो गईं, जिसके बाद व्यक्ति की 68 साल की पत्नी ने अपनी कार से इस टेनिस खिलाड़ी की कार में टक्कर मार दी. यह दुर्घटना मियामी के छोटे शहर पाल्म बीच गार्डन्स में 9 जून को हुई.

पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक, इस दुर्घटना के वक्त वीनस गलत तरीके से 6 लेन वाले चौराहे में गलत तरीके से घुस गईं. वीनस ने रेड लाइट को तोड़ दिया और उसके आगे ट्रैफिक होने के कारण उन्हें अपनी कार को बीच चौराहे पर रोकना पड़ा, जबकि दूसरी दिशा से एक कार अपने ग्रीन सिग्नल का पालन करती हुई तेजी से आ रही थी.

रेड सिग्नल तोड़ने के कराण वीनस से सड़क पर ऐसी स्थिति पैदा कर दी, जिससे दुर्घटना को टाला नहीं जा सकता था. इस कार दुर्घटना में 78 वर्षीय जेरोम बार्सन की मौत हो गई, बार्सन अपनी पत्नी के लिंडा के साथ कार में सवार थे, दुर्घटना के कारण उन्हें गंभीर चोटें आईं और 2 सप्ताह बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई.

वीनस इस दौरान अपनी 2010 टोयोटा स्कोइया चला रही थीं. वहीं लिंडा बार्डन अपनी ह्यूंदै एक्सेंट चला रही थीं. फ्रेंच ओपन से हारकर बाहर हुईं विलियम्स स्वदेश वापस लौटीं थीं. महिला के पति के सिर में चोट लगी और दो हफ्ते बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई. पुलिस के अनुसार दुर्घटना के समय 7 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन वीनस ना तो फोन का इस्तेमाल कर रही थीं और ना ही उन्हें ड्रग्स या शराब का सेवन किया था.