चंडीगढ़,  रैंप वॉक का शौक तो कॉलेज टाइम से था लेकिन नैशनल लैवल के ब्यूटी पेजैंट में कंपीटिशन करना अपने आप में एक चैलेंज था। हालही में मिसेज इंडिया में फर्स्ट रनरअप की पॉजीशन हासिल करने वाली चंडीगढ़ की चीमा अरोड़ा मलिक का अलगा टारगेट फिल्में हैं। अढ़ाई वर्ष के बच्चे रियांश की मां चीमा की माने तो शादी और एक बच्चे के बाद इस तरह की अचीवमैंट पाना उन्हें और ज्यादा काम करने के लिए उत्साहित कर रहा है।

26 से 30 जून तक मुंबई में डेलवुड कंपनी की ओर से हुए मिसेज इंडिया पेजैंट में देश भर से 624 पार्टीसिपैंट्स आई थी जिसमें से चीन ने फर्स्ट रनरअप की पॉजीशन हासिल की है। पी.जी.आई. के न्यूरो सर्जरी विभाग के डाक्टर पुनीत वालिया के साथ तीन साल पहले उनकी शादी हुई थी। अक्सर महिलाओं का मानना होता है कि शादी के बाद उनका करियर खत्म हो जात है लेकिन चीमा की मानें तो शादी के बाद ही उनका करियर शुरू हुआ है। चीमा अब तक रैंप तक ही नहीं रहना चाहती उनका अगला टारगेट फिल्में हैं इस कंपीटिशन के बाद उन्हें मराठी फिल्मों के साथ एड वर्ल्ड से काफी ऑफर आ रहे हैं।

पति का साथ ने पहुंचाया यहां

पी.जी.आई. जैसे संस्थान में जहां डाक्टर 18 से 20 घंटे काम करते हैं ऐसे में डाक्टर पुनीत का अपनी फाइफ के करियर को लेकर काफी सपोर्ट हैं। चीमा की मानें तो खुद उनके पति उनको अपनी पसंद की फील्ड में करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित करते जिसे लेकर चीमा अपने आप को लक्की मानती हैं। चीमा इससे पहले वीडियोकॉन सुपर जोड़ी व जीएंडजी जैसे कंपीटिशन जीत चुकी हैं।