राजस्थान के बूंदी जिले के हिण्डोली कस्बे में पुलिस ने शुक्रवार देर रात गणगौर होटल में चल रही रेब पार्टी पर छापेमारी कर दो बार बालाओं सहित 30 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की मानव तस्करी निरोधक यूनिट ने जिले में चलाये जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के तहत यह कार्रवाई की.

पार्टी में बार बालाएं डांस कर रही थीं तो अन्य लोग जाम छलका रहे थे. इस दौरान यूनिट ने होटल में काम कर रहे दो बच्चो को भी बाल श्रम से मुक्त करवाकर उन्हें आम्रपाल संस्थान के सुपूर्द कर दिया. मुखबीर से मिली सूचना के आधार पर मानव तस्करी निरोधक युनिट की प्रभारी कनिज फातिमा ने देर रात हिण्डोली में संचालित गणगौर होटल पर छापा मारा.

रेव पार्टी में नामी गिरामी लोग शामिल थे. ये लोग कोटा से बुलाई गईं दो बार बालाओं द्वारा परोसी जा रही शराब के साथ-साथ उनके डांस का आनंद भी उठा रहे थे.

गणगौर होटल में चल रही एक कंपनी की रेव पार्टी पर मानव तस्करी यूनिट द्वारा छापेमारी की कार्रवाई के चलते हिण्डोली कस्बे में हड़कंप मच गया. मानव तस्करी निरोधक यूनिट ने कोटा से बुलाई गईं बार बालाओं को जहां कोटा नारी निकेतन भिजवा दिया हैं वहीं शराब के सुरुर में मस्त 30 लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें हिण्डोली थाना पुलिस के हवाले कर दिया.