पंजाब केसरी(रिश्तेनाते)- शादी के बाद शारीरिक संबंधों में बोरियत हो तो रिश्तों में भी खटास आनी शुरू हो जाती है। शादीशुदा जिंदगी की गाड़ी को सही तरीके के साथ चलाना है तो लाइफ में रंगीन माहौल बनाना बेहद जरूरी है। शादी के कुछ सालों बाद आपका ध्यान पति से हटकर बच्चों पर चला गया है तो दोबारा फिर से पति को खुश करने के ट्रिक अपनाती रहें। सैक्स को सिर्फ जरूरत या पार्टनर को खुश करना का जरिया न समझे बल्कि कुछ ऐसा माहौल बनाएं जिससे जिंदगी में दोबारा रंगीनियां छा जाएं। 

 

1. खुशनुमा माहौल
पति को खुश रखना है तो सबसे पहले घर पर ध्यान दें। घर को हमेशा साफ-सुधरा रखें। रूम फ्रैशनर का इस्तेमाल करें। बैड शीट,कुशन कवर,पर्दे और शोपीस पर भी पूरा ध्यान रखें। जिससे आपका पार्टनर खुश हो जाएं और अपना ध्यान आप पर फोकस करे।

2. मेकओवर भी जरूरी
कुछ लड़कियां शादी से पहले बहुत फिट रहती हैं लेकिन बाद में खुद पर ध्यान देना छोड़ देती हैं। इस तरह की गलती न करें। खुद को अपडेट रखें और फैशन के हिसाब से खुद को बदलते रहें। 

3. खुशबू से खुद को महकाएं
आपके लिए सबसे काम की बात यह है कि रात को पति के पास जाने से पहले खुद को किचन की स्मैल से दूर कर लें। अच्छी नाइट ड्रैस और परफ्यूम का इस्तेमाल करें। 

4. वजन पर रखे कंट्रोल
लड़कों को शादी के बाद पत्नी के बढ़े हुए वजन से भी उसमें दिलचस्पी खत्म हो जाती है। पति का प्यार पाना चाहती हैं तो डाइट का पूरा ख्याल रखें और स्लिम रहें। आप खुद एक्टिव होंगी तो पति आपका दीवाना हो जाएगा। 

5. पति की दोस्त बनें
पति पर बात-बात पर शक न करें। इससे सैक्स लाइफ पर भी असर पड़ता है। उनके साथ दोस्त की तरह रहें। थोड़ा मस्ती वाला माहौल अपनाएं। इस तरह से वो आपके बिना एक पल भी नहीं रह पाएंगे।