नई दिल्लीः भारत के रामकुमार रामनाथन सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस के दूसरे दौर में अमेरिका के जारेड डोनाल्डसन से हारकर बाहर हो गए। पुरूष एकल वर्ग के दूसरे दौर में रामनाथन को 4 . 6, 6 . 2 , 4 . 6 से पराजय झेलनी पड़ी ।   

इस अमेरिकी खिलाड़ी के हाथों रामनाथन की यह लगातार दूसरी हार है। वह 2015 फ्रेंच ओपन क्वालीफायर के दूसरे दौर में भी इससे हारा था। इस हार के बाद भारत की उम्मीदें रोहन बोपन्ना पर टिकी है जो इवान डोडिज के साथ पुरूष युगल के दूसरे दौर में कोलंबिया के जुआन सेबेस्टियन काबाल और इटली के फेबियो फोगनिनी से खेलेंगे। लिएंडर पेस और अलेक्जेंडर ज्वेरेव की जोड़ी पहले दौर में बाहर हो गई थी।  

सानिया क्वार्टरफाइनल में 
वहीं महिला युगल में भारत की सानिया मिर्जा और चीन की पेंग शुआई की चौथी सीड जोड़ी ने पहले दौर में मिली बाई के बाद दूसरे दौर के मुकाबले में बढिय़ा प्रदर्शन करते हुये जर्मनी की जुलिया ज्यार्जिस तथा यूक्रेन की ओल्गा सावचुक की जोड़ी को लगातार सेटों में 7-5, 6-4 से एक घंटे 30 मिनट में हराकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया। भारतीय-चीनी जोड़ी का अब अगला मुकाबला इरिना बेगू कैमिला तथा ओलारू रालुका की रोमानियाई जोड़ी से मुकाबला होगा।