जब अपनी कोई पसंदीदा चीज खोती है तो जाहिर है कि बुरा लगता है। ज्यादा बुरा तब लगता है जब बहुत खोजने के बाद भी वह चीज नहीं मिले लेकिन जब वह चीज अचानक से मिल जाए तो खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता। जब अपनी पुरानी पैंट में 100 रुपये मिलने पर ही इतनी खुशी होती है। यहां तो बात सबसे खास गिफ्ट की है।

 कनाडा की एक महिला के साथ कुछ ऐसी ही मजेदार घटना घटित हुई। मैरी ग्रैम्स (84) नाम की महिला को उनके पति ने सगाई में एक डायमंड रिंग दी थी जो कि 13 साल पहले खो गई थी। वह रिंग 13 साल बाद उनको अजीबोगरीब तरीके से मिली है। 

दरअसल, मैरी को उनके पति ने साल 1951 में सगाई पर एक डायमंड रिंग गिफ्ट की थी। साल 2004 में एक दिन गार्डन में काम करते वक्त वह गलती से खो गई। बहुत खोजने के बाद भी वह उन्हें नहीं मिली। इस घटना के बाद वह बहुत दुखी हो गई थीं। उन्होंने अंगूठी मिलने की उम्मीद ही छोड़ दी थी। अचानक 13 साल बाद मैरी को वह अंगूठी अजीबोगरीब तरीके से मिली है।

जब वह अपनी बहू के साथ गार्डन में सब्जी लेने गईं तो अंगूठी एक गाजर में फंसी हुई दिखी। अपनी पसंदीदा अंगूठी देखकर वह बहुत खुश हो गईं। उन्होंने बताया कि वह अपनी अंगूठी पाकर बेहद खुश हैं लेकिन उन्हें इस बात का दुख है कि इस खुशी के मौके में उनके पति साथ नहीं हैं। बता दें कि उनके पति की मौत हो चुकी थी।