शिक्षानगरी कोटा की 30 साल पुरानी हवाई सेवा की मुराद पुरी हो ही गई है. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इंट्रा स्टेट विमान सेवा पॉलिसी के तहत निजी कंपनी सुप्रीम एयरलाइंस के विमान को कोटा से जयपुर की पहली उड़ान के लिए रवाना किया. इस खास मौके पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश के चार और शहरों से जल्द विमान सेवा शुरू करने की भी घोषणा की.

मुख्यमंत्री वसुधरा राजे के हरी झंडी दिखाने के साथ ही कोटा का यह हवाई अड्डा अब गुलजार रहेगा. सुप्रीम एयरलाइंस का यह विमान कोटा से जयपुर के लिए सप्ताह में छह दिन उड़ान भरेगा और जल्द ही कोटा से दिल्ली के लिए भी हवाई सेवाए शुरू की जाएगी.

सौगातों के इस खास दिन पर मुख्यमंत्री ने निजी कपंनियों द्वारा प्रदेश में चलाई जा रही विमान सेवा की सराहा की और जल्द ही सवाई माधोपुर , किशनगढ़, गंगानगर और भीलवाड़ा से भी विमान सेवा शुरू करने की बात कही.

कोटा को मिली बड़ी सौगात को लेकर जनप्रतिनिधों के साथ साथ आम जनता ने भी मुख्यमंत्री का आभार जताया. हवाई सेवा शुरू होने के साथ ही जनता में उत्साह देखते ही बन रहा था.

मुख्यमंत्री खुद जनता के बीच पहुंची और उनका अभिवादन स्वीकार किया. जिले के प्रभारी मंत्री प्रभुलाल सैनी ने भी मुख्यमंत्री का अभार जताते हुए कहा कि कोटावासियो की  सालों की मांग को आज मुख्यमंत्री ने साकार कर हाडौती को बड़ा तोहफा दिया है.