कांग्रेस ने किया सागर विकास मंडल का  समर्थन
सागर।
सागर विकास नागरिक मंडल द्वारा निजी स्कूल की मनमानी  फीस वृद्धि को लेकर लगातार  चल रहे छ: माह से आंदोलन का कांग्रेस ने खुल कर समर्थन किया। पीलीकोठी पर चल रहे आंदोलन आमरण अनशन में प्रदेश किसान कांग्रेस उपाध्यक्ष मुन्ना चौबे पहुंचे और उन्होंने आंदोलन का समर्थन किया।
मुन्ना चौबे ने कहा कि निरंतर फीस वृद्धि के कारण मध्यम वर्गीय एवं गरीब वर्गीय परिवार  उच्च शिक्षा प्राप्त करने में असमर्थ है। आज शिक्षा सिर्फ  सिर्फ  व्यापार का केन्द्र हो गया है और  वहीं सरकारी स्कूल के भवन बद से  बदतर होते जा रहे हैं पर इस पर न तो सरकार कुछ करती है और न ही प्रशासनिक अधिकारी। इस आंदोलन में मुख्य रूप से गोवर्धन रैकवार, शरद पुरोहित, गेंदाराम अहिरवार, राहुल चौबे, शुभम सोनी, अनुज सेन, जेद खान, रोजू खान, सहवज खान, संदीप  चौधरी,  आदित्य चौधरी, प्रांजुलए, आशिफ  खान सहित सैकड़ो की संख्या में कांग्रेसी सम्मिलित हुए।

पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर
बंडा।
बंडा पुलिस ने बाईक चोर फरार आरोपी को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। थाना प्रभारी संदीप अयाची ने बताया कि विगत दिनो पूर्व बंडा निवासी त्रिवेन्द्र यादव बाईक क्रमांक एम पी 15 एन 9702 एव गजराज लोधी बाईक क्रमांक एम पी 15 एन 2183 ने बंडा थाना में बाईक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी फरियादी की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी संदीप अयाची ने अपने पुलिस बल के साथ मुखबिर की सूचना पर पता चला कि बाईके ग्राम पंचायत रामचन्द्र सेमरा में है तो पुलिस ने वहां पहुंचकर आरोपी के साथ बाईक बरामद की। थाना प्रभारी ने बताया कि बाईक चोरी करने में 3 आरोपी थे जिसमें से एक आरोपी बालकृष्ण सौर निवासी मलकपुर को घटना स्थल पर गिरफ्तार किया जबकि 2 आरोपी फरार है।