सिलवानी तहसील  के ग्राम चुन्हेटिया का मामला
सिलवानी।
तहसील सिलवानी के अंतर्गत आने वाले ग्राम चुन्हेटिया में एक महिला की चोटी कटने की घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल निर्मित हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम चुन्हेटिया निवासी श्रीमती सरोज पत्नी रतन सिंह आदिवासी उम्र करीब 25 वर्ष को बेहोशी की हालात में सिलवानी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। महिला की चोटी कट जाने के बाद वह बुरी तरह घवरा गई थी।

वहीं इस घटना के बाद ग्राम चुन्हेटिया में महिलाओं में दहशत का माहोल निर्मित हो गया है। उल्लेखनीय है कि जिले के मंडीदीप में भी चोटी कटने का मामला समाने आ चुका है। लेकिन महिलाओं की चोटी आखिर कैसे कट जाती है रहस्मय बना हुआ है। वहीं देश के कई प्रदेशों में भी महिलाओं की चोटी कट जाने की मामले प्रकाश में चुके है।

वहीं सोशल मीडिया पर भी इन दिनों चोटी कट जाने के मामले बहुत देखे जा रहे है। महिला का उपचार करने वाले अस्पताल के डाक्टर  डा. एच एन मांडरे ने बताया कि रात्रि करीब  3 बजे परिजन महिला को लेकर अस्पताल आए तथा चोटी कटने से बीमार होना बताया। परीक्षण उपरांत महिला का बीपी अधिक पाया गया। आवश्यक दवाएं दी गई। जिससे महिला सामान्य हो गईं।