हिसार की राष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट खिलाड़ी ने उसके साथ हुए रेप और एफआईआर दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई नहीं करने पर हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू से न्याय की गुहार लगाई है.

पीड़िता ने हिसार पहुंचे डीजीपी से न्याय मांगते हुए कहा कि थानेदार उन्हें गाली देता है और कार्रवाई नहीं कर रहा जिसके बाद डीजीपी ने मामले की जांच करने का अाश्वासन दिया और एसपी को मामले की जांच करने को कहा. डीजीपी ने साथ ही पीड़िता को कहा कि अगर एसपी नहीं सुने तो दोबारा उनके पास आना या उपायुक्त से मिलना.

बताया जा रहा है कि हिसार की क्रिकेटर पीड़ित लड़की अपनी एक सहेली के बॉयफ्रेंड की बदौलत भीलवाड़ा के कथाकार विद्यानंद के सम्पर्क में आई. विद्यानंद ने उसे बहला-फुसला कर शादी करने का झांसा देकर हरिद्वार बुला लिया और उसके साथ रेप किया.

घर वापिस आने के बाद जब लड़की ने विद्यानंद से बात की तो उसने लड़की को पहचानने से इनकार कर दिया जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज करवाई. लेकिन पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही थी. इसीलिए पीड़िता ने डीजीपी को शिकायत कर न्याय की मांग की. पीड़िता का कहना है कि पुलिस आरोपी से मिली हुई है पुलिस ने  उसके बयान भी पुलिस ने बदल दिए.

 

पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. मुख्य आरोपी अभी फरार है उसको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मामले की जांच जारी है और लड़की को इंसाफ दिलाया जाएगा.