आपको याद होगा कि अभी कुछ हफ्ते पहले ही कपिल शर्मा के शो की शूटिंग नहीं हो पाई थी, जिसकी वजह से कपिल के शो में नया एपिसोड नहीं दिखाया गया। कपिल ने एक बार फिर से वही किया है। हाल ही में कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे फिल्म 'बादशाहो' के सितारे अजय देवगन, ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी और इलियाना डिक्रूज को काफी देर तक कपिल का इंतजार करना पड़ा। जब कपिल काफी देर तक नहीं आए तो सभी सितारों को खाली हाथ लौटना पड़ गया।

सूत्रों के मुताबिक, बादशाहो की टीम कपिल की टीम के सम्पर्क में थी, तय किया गया था कि 11 बजे शो की शूटिंग शुरू होगी। जब शूटिंग से पहले बादशाहो की टीम ने पता किया तो बताया गया कि कपिल स्टूडियो के पास ही एक होटल में हैं और 15 मिनट में पहुंच जाएंगे। जब सारे स्टार्स शूटिंग के लिए पहुंचे तो पता चला कि कपिल अभी सोकर ही नहीं उठे हैं और अगर आप लोग इंतजार करना चाहें तो आपको 2 घंटे रुकना पड़ेगा तब कपिल आ पाएंगे। कहा जा रहा है कि अब बादशाहो की टीम इस एपिसोड के लिए दोबारा शूट पर नहीं आएगी क्योंकि उन्हें दूसरी जगहों पर फिल्म की प्रमोशन करनी है और आगे उनके पास वक्त नहीं है।

अभी कुछ दिनों पहले ही कपिल ने शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' अनिल कपूर की फिल्म 'मुबारकां' और 'गेस्ट इन लंदन' के साथ शूट किए जाने वाले एपिसोड को अपनी खराब तबीयत के कारण कैंसल कर दिया था लेकिन ये एपिसोड बाद में शूट हो गए फिर भी शाहरुख का एपिसोड नहीं शूट हुआ। इसके अलावा कपिल ने आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को 5 घंटे इंतजार करवाया था। जब श्रद्धा ने चले जाने की धमकी दी तब जाकर कपिल शूटिंग के लिए आए।

ऐसी स्थिति फिर से पैदा हो इसलिए सनी देओल की फिल्म पोस्टर बॉयज के लिए होने वाली शूटिंग को पहले ही कैंसल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि जिस दिन बादशाहो के लिए शूटिंग होनी थी, उसके पहले वाली रात को कपिल एक फिल्ममेकर की बर्थडे पार्टी में थे और करीब 6 बजे वापस और सोकर ही नहीं उठे।