अगर सूत्रों की मानें तो भारतीय टेलीविजन का सबसे विवादित शो 'पहरेदार पिया की' बंद हो गया है. शो की शूटिंग रोक दी गई है और सोमवार (28 अगस्त) को इसके नए एपिसोड का प्रसारण भी नहीं किया गया.

सूत्रों के मुताबिक शो के मेकर्स ने इसकी शूटिंग रोक दी है. सोमवार को मिलाकर पिछले 4 दिनों से शो की शूटिंग नहीं हो रही है और शो के कलाकारों को भी सेट पर आने के लिए नहीं कहा जा रहा है.

माना जा रहा है कि शो के मेकर्स सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के फैसले का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद शो का भविष्य तय होगा. सोमवार को शो के एपिसोड का प्रसारण नहीं हुआ इससे 'पहरेदार पिया की' में काम करने वाले कलाकार काफी हैरान हैं और जल्द ही चैनल की तरफ से शो को ऑफ एयर किए जाने की औपचारिक घोषणा की जा सकती है

 शो के कलाकारों को लग रहा था कि शो में 12 साल का लीप आने के बाद सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं लगता है और शो बंद होने की कगार पर पहुंच चुका है.

आपको बता दें कि जब से इस शो के प्रोमो ऑन एयर हुए थे तभी से इस शो में दिखाई जाने वाली कहानी का विरोध हो रहा था. लेकिन जब शो ऑन एयर हुआ और उसमें एक 9 साल के लड़के को 18 साल की लड़की के प्यार में पड़ते हुए दिखाया गया और फिर दोनों की शादी दिखाई गई तो शो का विरोध और तेज हो गया.

 

शो को बंद कराने के लिए बाकायदा एक ऑनलाइन अभियान चलाया गया और लाखों लोगों को हस्ताक्षर वाली इस याचिका को सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति इरानी तक पहुंचाया गया जिन्होंने इसे लेकर अपने कड़े रुख का इजहार किया था.