रायपुर।जेसीआई फेमिना सिटी रायपुर और अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला संघ द्वारा संयुक्त रूप से एक केम्प का आयोजन किया गया.जिसमे श्री गणेश विनायक अस्पताल के संचालक डॉ अनिल गुप्ता मुख्यातिथि थे.इस अवसर पर उनकी पूरी टीम मौजूद रही.सीएसपी सुखनंदन राठौर और पार्षद अनुराग साहू उपस्थित थे.जेसीआई फेमिना की अध्यक्ष सरिता रेखानी, सचिव कीर्ति वासवानी, , अंजली, बॉबी, पायल आदि केम्प में सहभागिता निभाई।

गणेश विसर्जन के दौरान चली चाकू, तीन युवक घायल

रायपुर।
कटोरातालाब स्थित सुरेश मिश्रा चौक के पास मामूली बात पर चार युवकों ने तीन युवक पर चाकू से हमला कर प्राणघातक चोट पहुंचाए। प्रार्थी की शिकायत पर सिविल लाईन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किए है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी अब्दुल गनी रजा पिता अब्दुल लतीफ  रजा 23 वर्ष मोमीनपारा हैदरी मस्जिद के पास मौदहापारा का रहने वाला है। बताया जाता है कि कल रात सुरेश मिश्रा चौक के पास गणेश विसर्जन के दौरान आरोपी जय रक्सेल, गोपी सरदार, लोकेश रक्सेल व अन्य नाच रहे थे तभी प्रार्थी जय रक्सेल से टकरा गया। जिससे आरोपी जय रक्सेल ने प्रार्थी से गाली-गलौज कर हत्या करने के नियत से चाकू से वार किया। वहीं प्रार्थी के साथी मोहित व साकित बीच बचाव करने पहुंचा तो आरोपियों ने उन दोनों पर भी चाकू से हमला किया। तीनों को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रार्थी की शिकायत पर सिविल लाईन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।