जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम के रहस्यलोक की तलाशी शुरू हो चुकी है. बाबा के डेरे की तलाशी में 'बेबी गेट' यानी चोर दरवाजे का खुलासा हुआ है. कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या बाबा के चोले में राम रहीम सेक्स गुरु बन बैठा था? डेरे में चलने वाले लड़कियों के स्कूल का गुप्त रास्ता बाबा की गुफा से जुड़ा हुआ था. आखिर लड़कियों के स्कूल से राम रहीम ने अपनी गुफा को रास्ता क्यों जोड़ा हुआ था?

डेरा सच्चा सौदा के मुखिया गुरमीत बाबा राम रहीम की दुनिया कितनी रंगीन है, इसकी तह में जाएंगे तो रंग तलाशते-तलाशते आंखें चौंधियां जाएंगी और आखिर में हाथ आएगा इस पाखंडी बाबा का ऐसा स्याह सच, जिसे जानकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि डेरे की दो साध्वियों को क्यो इंसाफ का दरवाजा खटखटाना पड़ा. कैसे 5 करोड़ भक्तों का ढोंगी बाबा आज 20 साल के लिए सलाखों के पीछे पहुंच गया है.

हर रोज बलात्कारी बाबा पर एक बड़ा खुलासा

राम रहीम के पापों का पिटारा खुल रहा है. हर रोज बलात्कारी बाबा पर एक बड़ा खुलासा हो रहा है. ताजा खुलासा है बलात्कारी बाबा के 'बेबी गेट' यानी सेक्स गेट का. सिरसा स्थित राम रहीम के इस रहस्यमयी डेरे में छिपा है बाबा का सबसे चौंकाने वाला राज. इस चोर रास्ते को जिससे गुजरकर फरेबी बाबा पापा बनकर कथित तौर पर पाप को अंजाम देता था. दरअसल तलाशी के दौरान खुलासा हुआ कि डेरा सच्चा सौदा के लड़कियों के आश्रम में एक खुफिया रास्ता राम रहीम ने अलमारी में बनवा रखा था. जो सीधा राम रहीम की गुफा में जाकर खुलता था.

बाल कल्याण टीम की जांच में हुआ खुलासा

ये नया खुलासा डेरे से लड़कियों को आश्रम से शिफ्ट कराने पहुंची बाल कल्याण टीम की जांच में हुआ है. बताते चलें कि लड़कियों के आश्रम में डेरे के स्कूल और कॉलेज की स्टूडेंट्स रहती थीं. राम रहीम के जेल जाने के बाद डेरे में आश्रम की जांच करने गई बाल कल्याण विभाग की टीम ने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए. जिस वक्त ये टीम आश्रम के कमरों का चप्पा-चप्पा खंगाल रही थी, तभी एक कमरे में एक अलमारी दिखाई पड़ी. अलमारी पर ताला लगा हुआ था. बाल कल्याण टीम ने जब अलमारी का ताला तोड़ा तो हर कोई हैरान रह गया.

अलमारी के अंदर मिला गुप्त दरवाजा

अलमारी के अंदर एक गुप्त दरवाजा था और जब टीम इस खुफिया दरवाजे से आगे बढ़ी तो ये राम रहीम की गुफा में जाकर निकला और फिर बाबा राम रहीम का सारा भेद खुल गया. सिरसा में सच्चा सौदा के दो आश्रम है. एक नया और दूसरा पुराना. पुराने डेरे में गर्ल्स स्कूल और गर्ल्स कॉलेज था, जबकि नए डेरे में लड़कों का स्कूल था, जिसमें राम रहीम खुद रहता था. बाद में बाबा ने लड़कियों के स्कूल और कॉलेज को नए डेरे और लड़कों के स्कूल को पुराने डेरे में शिफ्ट करवा दिया.

राम रहीम की अय्याशी वाली गुफा

आरोप है कि राम रहीम अपनी अय्याशी वाली गुफा में गर्ल्स कॉलेज से लड़कियों को चुन-चुनकर लाता था और फिर उनके साथ हवस की लीलाएं करता था. जबकि बाबा की दूसरी गुफाओं में सिर्फ साध्वियों को ही जाने की इजाजत थी. सिरसा के डीसी प्रभजोत सिंह ने इस बारे में कहा कि तलाशी अभियान के दौरान सिरसा में एहतियातन कर्फ्यू लगाया गया है. सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी तरह की ढील नहीं बरती जाएगी.