नागौर जिले के डीडवाना में एक प्रॉपर्टी डीलर ने बीते दिन ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. हालांकि अब तक मृतक के आत्महत्या के कारण सामने नहीं आ सके ​हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक डीडवाना तहसील के खुनखुना थाना क्षेत्र के तहत आने वाले छोटी खाटू कस्बे के पास सूपका गांव का निवासी था. मृतक का नाम भवानी सिंह है.

पुलिस ने बताया कि भवानी सिंह अपनी एक्सयूवी—500 गाड़ी से छोटी खाटू के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर पहुंचा था. जांच के दौरान पुलिस को मृतक के पास से पांच मोबाइल फोन भी प्राप्त हुए हैं. जेब से मिली टोल नाके की रशीद के आधार पर मृतक के कुचामन की ओर से रेलवे ट्रैक पहुंचने का अंदाजा लगाया जा रहा है.

मामले की जानकारी मिलते ही खुनखुना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. खुनखुना छोटी खाटू के बीच का रेलवे ट्रैक इन दिनों सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है. कुछ दिन पूर्व ही डीडवाना थाना क्षेत्र निवासी एक प्रॉपर्टी डीलर ने अपने परिवार के पांच सदस्यों के साथ आर्थिक तंगी के चलते जयपुर में आत्महत्या कर ली थी.