मुंबईः रागिनी एमएमएस एक और दो के बाद अब तैयारी है रागिनी एमएमएस 2.2 की इसके लिए बालाजी ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। स्टार के सीरियल पवित्र रिश्ता और ये हैं मोहब्बतें से स्टारडम की ओर बढ़ी करिश्मा शर्मा अपने फैंस को जल्द ही इस फिल्म के जरिए एक नए हॉट लुक में दिखेंगी।

एकता कपूर जिनके चर्चे आजकल हमेशा से ही टीवी व बॉलीवुड में सुर्खियों में रहे है।  बता दे कि एकता की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' ने साल 2014 में बॅाक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी। अब सुनने में आया है कि निर्देशिका एकता कपूर एक बार फिर वेब सीरीज के तौर पर 'रागिनी एमएमएस 2' का सीक्वल बनाने जा रही हैं।

अब जब वेब सीरीज बनने वाली है तो सभी के मन में यही चल रहा होगा कि क्या इसमें भी हमे हॉट एंड बोल्ड सनी लियोनी नजर आएगी लेकिन ऐसा नहीं है।अबकी बार फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' की हॅाट रागिनी का किरदार निभाने वाली सनी लियोनी एकता की इस वेब सीरीज का हिस्सा नहीं हैं बल्कि टीवी की ख्यात अदाकारा करिश्मा शर्मा अब रागिनी बनकर लोगों को अपना दीवाना बनाएंगी।

ALT बालाजी के बैनर तले बनने वाली इस वेब सीरीज का पहला लुक सामने आ गया है। इस पहले लुक में करिश्मा शर्मा टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। बता दें इससे पहले भी करिश्मा समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रही हैं। इससे पहले आई 'रागिनी एमएमएस 2' में सनी लिओनी ने धूम मचा दी थी। इसमें एक्टर साहिल प्रेम ने डेब्यू किया था।