रायपुर ।  छत्तीसगढ़ी फिल्म तीन ठन भोकवा देखने के बाद लोग फिर से छालीवुड की ओर आकर्षित होने लगेंगे। पूरी तरह कामेडी इस फिल्म में अत्याधुनिक तकनीकों का भरपूर प्रयोग किया गया है। वहीं फिल्म के गाने लोगों को झूमने पर मजबूर कर देगा। इस फिल्म की खासियत यह है कि इसे परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है।
प्रदेश के अनेक सिनेमा घरों में 15 सितंबर को यह फिल्म प्रदर्शित होगी।यह जानकारी आज यहां प्रेस क्लब में फिल्म तीन ठन भोकवा के निर्देशक और कलाकार अनुपम भार्गव, भीखम साहू ,अमित चक्रवर्ती और श्वेता शर्मा ने पत्रकारवार्ता में कही। उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद अनेक फिल्में आई, लेकिन अन्य कारणों के साथ ही सरकार के उपेक्षित रवैये के चलते फिल्में आनी बंद हो गई। इसके लिए छालीवुड से जुड़े लोग आंदोलन करने लगे। नतीजतन, जल्द छत्तीसगढ़ फिल्म विकास बोर्ड गठन की खबर है।उन्होंने बताया कि छत्तीसगढ़ी फिल्म तीन ठन भोकवा में अत्याधुनिक तकनीकों के जरिए पहली बार फिल्म 4-के अल्टाऐज व बेहतर साउंड का प्रयोग किया गया है।
फिल्म में तीन हीरो अनुपम भार्गव, भीखम साव और अमित चक्रवर्ती हैं। फिल्म की नायिका बिलासपुर की प्रगति राव है। इसके अलावा सरला सिंह, श्वेता शर्मा ने भूमिका निभाई है।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वर्ष 2000 में छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद छत्तीसगढ़ी फिल्मों की जिस तरह ऐसी बाढ़ आई, लेकिन एक समय के बाद छालीवुड फिल्मों की ओर लोगों का रूझान कम होने लगा। वहीं लंबे समय से छालीवुड में कॉमेडी फिल्म देखने को नहीं मिली। यह फिल्म लोगों को हंसना सीखा देगी।