मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शनिवार को दिनदहाड़े एक रिटायर्ड आईपीएस अफसर की पोती को किडनैप करने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है. लोगोंं ने नकली किन्नर बनकर अफसर के घर में घुसे आरोपी की जमकर पिटाई लगाई और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना हबीबगंज इलाके की है. अरेरा कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी को उनकी बहू एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले गई थी. घर पर उनकी पोती जोकि सातवीं कक्षा की छात्रा है अकेली थी. छात्रा के पिता विदेश में हैं.

बताया जा रहा है कि नकली किन्नर बनकर पहुंचे आरोपी ने छात्रा को बहला-फुसला कर उसके साथ अश्लील हरकत की. आरोपी ने छात्रा को उसकी हर इच्छा पूरी करने का झांसा दिया. इसके बाद आरोपी छात्रा से अश्लील हरकत करने लगा. जब छात्रा को शक हुआ तो उसने तत्काल अपनी मां को फोन कर घटना की जानकारी दी. बेटी के फोन पर मां तत्काल घर पहुंची. इससे पहले कि आरोपी फरार हो पाता, उसे घर के गेट पर रोका लिया.

तत्काल डायल-100 पर पुलिस को बुलाया गया. जब लड़की ने पुलिस के सामने आपबीती सुनाई तो स्थानीय लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई लगाई. छात्रा ने भी आरोपी को पीटा. इसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी मारुति वैन लेकर आया था. सूत्रों के अनुसार आरोपी बच्ची के अपहरण की फिराक में था.