मुंबई
स्टार किड्स के बॉलिवुड से जुड़ते नामों के बाद इस लिस्ट में देश के बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का नाम भी जुड़ गया है। इससे पहले कि आप कन्फ्यूज हों, बता दें कि ईशा किसी फिल्म की में ऐक्टिंग करने नहीं, फिल्म प्रड्यूस करने बॉलिवुड में आ रही हैं। उनकी ओर से अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है।

सूत्रों की मानें तो ईशा ने अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक करन जौहर और रेशमा शेट्टी के साथ 29 अगस्त को हुई मुलाकात में एक प्रॉजेक्ट पर बात की और उसके बाद करन के साथ बतौर को-प्रड्यूसर उसमें पैसा लगाने का मन बनाया है। यह प्रॉजेक्ट 1897 में हुई एक लड़ाई पर आधारित फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' है। बता दें, राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी इसी पर आधारित फिल्म बना रहे हैं।

बैटल ऑफ सारागढ़ी एक आर्मी कैंप को बचाने के लिए 10 हजार अफगानों और चौथी सिख रेजीमेंट के 21 सिख सैनिकों के बीच हुई लड़ाई की कहानी है। हवलदार ईशर सिंह की अगुवाई में हुई इस बैटल में सभी 21 सैनिक शहीद हो गए थे।

खैर, ईशा अंबानी किसी फिल्म में बतौर अभिनेत्री भले ही न नजर आएं, लेकिन उनकी एंट्री तो पक्की है। देखना होगा कि खुद ईशा कब इस बात का ऐलान करती हैं।