बिलासपुर के एक घर में अकेली बहु के साथ छेड़छाड़ करने वाले पड़ोसी के खिलाफ थाने में अपराध दर्ज करना सास को महंगा पड़ गया. आरोपी ने रॉड से पीट-पीटकर महिला को मौत के घात उतार दिया. मामला जिले के मस्तुरी थाना क्षेत्र के परसदा गांव है.

जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार को परसदा गांव की बहुरा तबीयत ठीक नहीं होने के कारण इलाज के लिए मस्तुरी अस्पताल गई थी, इस दौरान घर में उसकी बहु अकेली थी. पड़ोसी लक्ष्मी भास्कर ने महिला के अकेलेपन का फायदा उठाकर महिला के साथ छेड़छाड़ की. लक्ष्मी की हरकतों का बहु ने विरोध किया और सास के घर वापस आने पर आपबीती बताई. लक्ष्मी की इस करतूत की पुलिस से शिकायत दर्ज कराने बहुरा मस्तुरी थाना पहुंची.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी लक्ष्मी भास्कर के खिलाफ धारा 452, 354 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. अपराध दर्ज होने की सूचना मिलने पर आरोपी ने बहुरा बाई को घर के बाहर अकेली जाता देख उस पर रॉड से जानलेवा हमला कर दिया, जिससे उसके सिर और शरीर पर गहरी चोट आई और मौके पर ही मौत हो गई. आनन-फानन में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी तब तक आरोपी घटना स्थल से फरार हो चुका था. पुलिस मामले में आरोपी की तलाश कर रही है.