वो जिस टीचर के पास कोचिंग लेने जाती थी, उसी को दिल दे बैठी। टीचर की पत्नी को जब इस मोहब्बत का पता चला तो उसने ऐसा कुछ कहा, जिसकी उम्मीद नहीं थी। मामला, बिहार के आरा जिले का है। यहां इंटर की छात्रा पिछले कई दिन से घर से लापता थी तो गुमशुदगी की शिकायत दर्ज होने के बाद मामले की जांच करते हुए पुलिस ने उस युवती को बरामद कर लिया। छात्रा ने बताया कि वह ‌अपने शिक्षक के साथ अपनी मर्जी से गई थी और टीचर की पत्नी की मर्जी से उसने टीचर से शादी कर ली है।
जानकारी के मुताबिक जिले के टाउन थाना क्षेत्र की रहने वाली इंटर की छात्रा, जहां कोचिंग लेने जाती थी, उसी कोचिंग संचालक से वह प्यार कर बैठी। अचानक एक दिन वो घर से लापता हो गई। करीब 3 महीने बाद पुलिस ने उसे बरामद कर कोर्ट में पेश किया तो बयान देते हुए लड़की ने बताया कि वो शिक्षक से प्रेम करती थी और शिक्षक और उसकी पत्नी की मर्जी से शादी कर चुकी है।

लड़की ने बताया कि वो अपनी शादी से खुश है और उसके अपहरण की बात गलत है। लड़की के मुताबिक दोनों शादी करने के लिए घर से निकले थे क्योंकि लड़की के परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। छात्रा की जुबान से इस तरह की बात सुनने के बाद कोर्ट ने उसे अपने पति के साथ रहने का आदेश दिया, जिसके बाद तीनों खुशी-खुशी अपने घर चले गए।