यूपी के फतेहपुर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के कस्बा अमौली स्थित जगदम्बा इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल द्वारा स्कूल की तीसरी क्लास में पढ़ने वाले छात्र को बेरहमी से मार-पीटकर पूरा शरीर काला कर दिया. बच्चे परिजनों ने थाने में प्रिंसिपल बिनीत कुमार तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

कस्बा अमौली के अखिलेश कुमार तिवारी का सात वर्षीय बेटा प्रतीक तिवारी जगदम्बा इंटर कॉलेज में तीसरी क्लास का छात्र है. आठ सितंबर की दोपहर प्यास लगने पर प्रतीक ने पानी पीने की अनुमति लेनी चाही तो प्रिंसिपल ने बिजली की केबल से पिटाई शुरू कर दी.

बुरी तरह पीटे जाने से छात्र का पूरा शरीर काला पड़ गया. इतना ही नहीं पिटाई और दहशत से कपड़ों में छात्र का मल भी निकल गया. स्कूल से घर जाकर छात्र ने जब अपने माता-पिता को आपबीती बताई तो पिता अखिलेश तिवारी ने 100 नंबर कॉल कर पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं इस मामले की भनक लगते ही आरोपी प्रिंसिपल बिनीत कुमार तिवारी फरार हो गया.

परिजनों ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ एनसीआर (नॉन कॉग्निजेबल रिपोर्ट) दर्ज कराई है. पुलिस ने गंभीर चोटें होने पर बच्चे की मेडिकल जांच कराई और प्रिंसिपल के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.