उदयपुर के टेक्नो इंडिया एनजेआर कॉलेज के डायरेक्टर पर हमला करने के बाद छात्र ने आत्महत्या कर ली. बुधवार को मृतक युवक का पोस्टमार्टम हुआ. पोस्टमार्टम से पहले भाविक जैन के परिजन और जैन समाज के लोगों ने कॉलेज प्रबंधन पर सख्त कार्रवाई की मांग की.

भाविक के परिजनों ने कॉलेज के डायरेक्टर राजशेखर व्यास पर पिछले कुछ समय से प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. भाविक की मौत के बाद मोर्चरी में उसके माता-पिता व रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल है. भाविक की मां ने बताया कि वो पिछले कुछ समय से काफी परेशान था और कई बार कॉलेज प्रबंधन पर बेवजह प्रताड़ित करने की बात भी बताता था, लेकिन परिवार के लोगों ने उसकी बताई इन बातों को गंभीरता से नहीं लिया.

बताया जा रहा है कि कॉलेज के डायरेक्टर राजशेखर व्यास ने भाविक को प्लेसमेंट इंटरव्यू में भी नहीं बैठने दिया. इसके चलते वो ज्यादा डिप्रेशन में आ गया और उसने पहले तो डायरेक्टर राजशेखर व्यास पर जानलेवा हमला किया और बाद में खुद आत्महत्या कर ली.

परिवार के लोगों की मांग है कि भाविक की तरह अन्य छात्र प्रताड़ित होकर कोई गलत कदम न उठाएं उसके लिए पुलिस सख्त प्रयास करे. इसके लिए भाविक के परिजनों की ओर से कॉलेज के डायरेक्टर राजशेखर व्यास और प्रबंधन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया है.