हाल ही में बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी के साथ शादी करने वाली ऐक्ट्रेस रिया सेन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह फिल्मों में इंटीमेट सीन्स कम करना चाहती हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि उनके लिए कॉन्ट्रोवर्सी खत्म नहीं हो रही है। अपनी आने वाली फिल्म रागिनी एमएमएस रिटर्न्स के पहले ही रिया पाइरेसी का शिकार हो गई हैं। दरअसल, रिया और उनके को-स्टार निशांत मलकानी के बीच फिल्माया गया एक लव-मेकिंग सीन लीक हो गया है और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लव-मेकिंग सीन के दौरान असहज थीं रिया
रिया सेन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह लव-मेकिंग सीन्स के शूट के दौरान कैसे असहज थीं। ये बात उन्होंने अपने डायरेक्टर सुयस वाधवकर को भी बताई थी। बता दें, रागिनी एमएमएस रिटर्न्स वेब सीरीज का पहला पोस्टर लोगों के बीच पहले ही चर्चा का विषय बन चुका है। इस पोस्टर में करिश्मा शर्मा और सिद्धार्थ गुप्ता नजर आ रहे हैं। पोस्टर के बारे में बातें हो ही रही थी कि अब फिल्म से जुड़ा सीन भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

लंबे समय से बॉलिवुड से गायब थीं रिया
लंबे वक्त से रिया सेना बॉलिवुड से गायब थीं और सिर्फ सोशल इवेंट्स और पार्टीज में देखी जाती थीं। हाल ही में शिवम तिवारी के साथ शादी करने के बाद वे सुर्खियों में आई थीं। इसके बाद ऐसी अफवाहें थीं कि वे प्रेग्नेंट हैं।