कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर है. खबर है कि कपिल का शो अगले महीने फिर टीवी पर वापसी करेगा. कपिल ने पिछले दिनों अपनी सेहत ठीक न होने के कारण शो को होल्ड पर रख लंबा ब्रेक ले लिया था.

कपिल शर्मा फिलहाल बेंगलुरू में अपना आयुर्वेदिक इलाज करा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिलहाल वे फिट हैं. कपिल ने एक इंटरव्यू में कहा है, मुझे एक अच्छे कमबैक के लिए अपनी बॉडी को दुरुस्त करना जरूरी था. उम्मीद है कि मैं सितंबर के अंत तक मुंबई आ जाऊंगा. मैं कहना चाहता हूं कि जो कुछ भी मेरे या मेरे शो के बारे में कहा जा रहा है वह गलत है. मैं पिछले दस साल से बिना कोई ब्रेक लिए काम कर रहा था. मुझे एक्जायटी, ब्लड प्रेशर, अनबेलेंस्ड डाइट और शुगर जैसी समस्याओं से निपटने के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत थी.

बता दें कि कपिल शर्मा के कई साथी उन्हें छोड़कर अन्य शो में चले गए हैं. नवाजोत सिंह सिद्धू ने भी उनका शो छोड़ दिया है. सुनील ग्रोवर और उपासना सिंह सहित अन्य कलाकार भी शो छोड़कर चले गए. इस सबके बीच कपिल शर्मा के शो बंद होने के बाद इसके फिर वापसी की बहुत कम उम्मीद जताई जा रही थी, लेकिन अब बताया जा रहा है कि ये शो अक्टूबर में अपने नए अंदाज में वापसी करेगा. कई कलाकारों ने कपिल के शो से फिर जुड़ने को कहा है. कपिल अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और अब वे फिर अपने शो पर फोकस करने वाले हैं.