इंदौर।  पैसे के चक्कर में आज इंसान इतना पागल हो गया है कि वह कुछ भी करने को तैयार है। चाहे वो महिला हो या फिर पुरूष उनमें पैसे कमाने का लालच इतना आ गया है कि वो इसके लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। ऐसा ही एक मामला इंदौर का सामने आया है जहां एक महिला ने पैसों के लिए  घर को ही जुएं का अड्डा बना लिया। 

जानकारी के  अनुसार राजेंद्रनगर के सहज अपार्टमेंट में पुलिस ने छापा मारकर जुआं खेल रही 6 महिलाओं सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 10 हजार रु, मोबाइल फोन और लाखों के कैसिनो के सिक्के बरामद किए गए हैं। पुलिस अनुसार गुप्त सूचना मिली थी कि यहां के एक फ़्लैट में दोपहर के समय कुछ महिलाएं आती है जो 2-3 घंटे बाद यहां से निकलती है।इसके चलते क्राईम ब्रांच ने महिला पुलिस को साथ लेकर फ़्लैट पर छापा मारा, जहां दरवाजा खुलते ही वहां का मंजर देखकर पुलिस  हैरान रह गर्इ। बैड पर बैठकर जुआं खेल रही महिलाएं भी पुलिस को देखकर भौंचक्की रह गर्इ। पुलिस ने फ़्लैट की मालकिन सोनिया से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। उसने कहा कि पति को लकवा हो गया था जिस कारण वह ज्यादातर घर पर ही रहती थी।

घर चलाने का कोई साधन नहीं था तो एक महिला ने यह काम शुरू करने की सलाह दी थी। फिलहाल पुलिस ने इन 6 महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस का कहना है कि इनमें से कुछ महिलाएं पहले भी एक-दूसरे के घरों में जाकर जुआं खेलती पकड़ी गर्इ है।