अगर आप किसी को भुलाने की कोशिश कर रहे हैं तो इसका सबसे अच्छा तरीका है कि किसी और के साथ वक्त बिताया जाए। हालांकि आपके दोस्तों की नजर में यह सलाह बिल्कुल गलत होगी लेकिन दोबारा सोचें। एक नए सेक्स पार्टनर से आपकी दुनिया दोबारा रोशन हो जाएगी, कम से कम कुछ समय के लिए ही सही।
 

सेक्स से निकलेगा इन परेशानियों का हल

 
एक रिलेशनशिप अडवाइस जो हर कोई आपको देता होगा वो यह है कि लाइफ की हर प्रॉब्लम का समाधान सेक्स नहीं होता। हम आपसे यह नहीं कह रहे कि यह सलाह गलत है। लाइफ में कई बार ऐसी सीरियस प्रॉब्लम्स आती हैं जिनपर ध्यान देकर जरूरी कार्रवाई करने की जरूरत होती है। हालांकि कुछ ऐसी समस्याएं भी होती हैं जिनका सिर्फ एक हल होता है और वह है सेक्स....
 

लाइफ से बोर हो जाएं

 
क्या आप भी अपनी लाइफ से बोर हो गए हैं? ऐसा महसूस हो रहा है कि आपको लाइफ को घसीटना पड़ रहा है? तो ऑनलाइन शॉपिंग पर पैसे खर्च करने या किसी ऐसे शख्स को टेक्स्ट करना जिस पर बाद में आपको पछतावा हो, से बेहतर है कि पार्टनर के साथ सेक्स कर लें।
 

जब एक्सर्साइज का न मिले टाइम

 
काफी दिनों से वर्कआउट सेशन मिस हो रहा है? एक्सर्साइज का भी टाइम नहीं मिल रहा? अगर आपको अपने शरीर पर इन चीजों का असर दिखने लगा है तो सेक्स यहां आपके काम आ सकता है। शायद आप नहीं जानते लेकिन सेक्स के दौरान भी काफी कैलरीज़ बर्न होती है।
 

जब तनाव से भरा हो आपका काम

 
अगर ऑफिस में इन दिनों आपका काम बहुत ज्यादा तनाव से भरा है, अगर आपके टार्गेट्स और डेडलाइन्स आपको चैन की सांस नहीं लेने दे रहे हैं तो इन सारी समस्याओं का समाधान है सेक्स। हो सकता है आपको यह आइडिया बचकाना लगे लेकिन यकीन मानिए सेक्स के दौरान जो हार्मोन रिलीज होता है वह आपके सारे स्ट्रेस और तनाव को कम कर आपको रिलैक्स करता है।
 

कहां जाएं इस पर सहमति न बने

 
अगर आप अपने पार्टनर के साथ किसी आउटिंग का प्लान बना रहे हैं लेकिन आप दोनों के बीच किसी एक जगह पर सहमति नहीं बन पा रही है यानी आप दोनों डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि कहां जाएं तो घूमने का प्लान कैंसल करें और घर पर कुछ ऐक्शन दिखाएं।
 

जब नींद न आ रही हो

 
बेड पर बार-बार करवट बदलने के बाद भी नींद नहीं आ रही है? सेक्स करें, नींद अपने-आप दौड़ी चली आएगी।
 

जब झगड़ा निपटाना हो

 
कई बार दोनों पार्टनर के बीच किसी बात पर झगड़ा हो जाता है और सॉरी बोलने के बाद भी चीजें सही नहीं हो पातीं। ऐसी सिचुएशन में सेक्स आपके काम आ सकता है। सेक्स के बाद निश्चित तौर पर आप दोनों उस झगड़े को भूल चुके होंगे।
 

जब आप दर्द में हों

 
अगर आप किसी तरह के दर्द में हैं या आपको काफी देर से हिचकी आ ही है जो बंद नहीं हो रही तो सेक्स करें। इस बात का कोई वैज्ञानिक तथ्य तो नहीं है कि सेक्स करने से आपकी यह समस्या दूर हो जाएगी लेकिन इससे आपका ध्यान जरूर भटकेगा।
 

जब बेड अनकंफर्टेबल हो

 
अगर आपका बेड बेहद सख्त है, उस पर बिछी चादर आपको चुभ रही है और एसी का टेंपरेचर आपकी परेशानी बढ़ा रहा है तो आपकी इस समस्या का हल भी सेक्स ही है। सेक्स करने से न सिर्फ इन चीजों की तरफ से आपका ध्यान भटकेगा बल्कि थके होने की वजह से नींद भी आ जाएगी।
 

किसी को भुलाने की कोशिश

 
अगर आप किसी को भुलाने की कोशिश कर रहे हैं तो इसका सबसे अच्छा तरीका है कि किसी और के साथ वक्त बिताया जाए। हालांकि आपके दोस्तों की नजर में यह सलाह बिल्कुल गलत होगी लेकिन दोबारा सोचें। एक नए सेक्स पार्टनर से आपकी दुनिया दोबारा रोशन हो जाएगी, कम से कम कुछ समय के लिए ही सही।