मुंबईः बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा बहुत जल्द MTV पर मॉडलिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ के तीसरे सत्र में बतौर जज नजर आएंगी। मलाइका ने बताया कि वह कई मापदंडों पर प्रतियोव लगियों के साथ पूर्ण न्याय करेंगी।

 

खबरों की माने तो मलाइका अब ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ सीजन 3 शो को जज करेंगी। एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि, 'मैं इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल के तीसरे सीजन के पैनलिस्ट में हूं। जहां मैं इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल में शामिल होने वाली लड़कियों को मानदड़ों पर निर्णायकी करूंगी, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं आसानी से अपने आप को देखूंगी। इस शो के जरिए हम सिर्फ खुबसूरत चेहरे की तलाश नहीं कर रहे हैं, बल्कि मानव अभिव्यक्ति के सार के प्रतीक की तलाश भी कर रहे हैं।'

 

इंटरव्यू में ही शो के बारे में बताते हुए मलाइका ने कहा कि, ' फैशन मेरे दिल के बेहद करीब है।' वैसे इस शो में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी भी बतौर जज शामिल होंगे। हाल ही में मलाइका अरोरा अपनी खास दोस्त करीना की बर्थडे पार्टी में बेहद ही बोल्ड अंदाज़ में नजर आई थी। सभी की निगाहे मलाइका पर ही टिक गयी थी। वैसे तो हर पार्टी में मलाइका अपने लुक्स से सभी को दीवाना कर देती है। एक दिलचस्प बात तो यह है कि 43 की उम्र में भी मलाइका ने खुद को जिस तरह से मेन्टेन कर रखा है उससे उनकी उम्र का ज़रा भी पता नहीं चलता है।

 

वैसे मलाइका को बॉलीवुड की आइटम गर्ल के अलावा सलमान की भाभी के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन कुछ समय पहले ही मलाइका ने सलमान खान के बड़े भाई अरबाज खान के साथ अपना 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया है। उन्होंने अरबाज से तलाक ले लिया है।