मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही पल में पूरा परिवार बिखर गया. हादसे में पिता और चार बच्चों की मौत हो गई. सभी मृतक बाइक पर सवार थे, जिसे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी.

हादसा विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के तहत आने वाले अजगरहा बाईपास पर हुआ. जहां मल्टी फॉर्म पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले अवध सिंह (12 वर्ष), पलक सिंह (8 वर्ष) , तारा सिंह (14 वर्ष), संगीता (10 वर्ष) दोपहर में स्कूल की छुट्टी होने के बाद रोज की तरह पिता जितेंद्र सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौटे रहे थे. तभी बाईपास पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

हादसा इतना भयावह था कि अवध सिंह सहित दो बेटियों और एक बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, हादसे में गंभीर रूप से घायल एक अन्य बेटे ने अस्पताल पहुंचने के कुछ बाद दम तोड़ दिया.
हादसे की वजह से एक ही पल में मृतक जितेंद्र सिंह की पत्नी का सबकुछ उजड़ गया. पति के अलावा उसके चारों बेटे और बेटियों की भी मौत हो गई. हादसे के बाद वह गहरे सदमे में है.

वहीं, ग्रामीणों में खासा आक्रोश है. उनका आरोप है कि बाईपास पर चैकिंग के नाम आरटीओ विभाग का उड़नदस्ता ट्रक ड्राइवरों से अवैध वसूली करता है. उड़नदस्ते से बचने के लिए ट्रक ड्राइवर कई बार तेज रफ्तार से गाड़ी दौड़ाते है, जो हादसे की वजह बन जाते है.