इंदौर:  भारतीय क्रिकेट टीम अपने आत्मविश्वास और लाजवाब प्रदर्शन के साथ निरंतर आगे बढ़ रही है और यहां रविवार को होल्कर स्टेडियम में भी वह इसी जलवे को बरकरार रखते हुए आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में जीत के साथ सीरीज में अपराजेय बढ़त बनाने के लिए उतरेगी।  

कप्तान विराट कोहली की टीम इंडिया ने कंगारूओं को पिछले दोनों मैचों में आसानी से छकाया है और फिलहाल उसे रोकना आसान नहीं दिख रहा है। उम्मीद है कि मेकाबान अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों के इसी उम्दा प्रदर्शन के साथ 5 मैचों की सीरीज पर 3-0 से कब्जा करेगी। भारत ने चेन्नई में डकवर्थ लुईस नियम से 26 रन और कोलकाता में 50 रन से मैच जीते थे।  

 टीम इंडिया जहां लय में तो उसे तीसरे मैच में इंदौर के होल्कर स्टेडियम में पिछले शत प्रतिशत रिकार्ड का भी फायदा मिल सकता है जहां भारत ने अपने पिछले सभी चारों वनडे जीते हैं। इसके अलावा यहां मेकाबान टीम ने हमेशा टॉस भी जीता है। पिछले दोनों मैच बारिश के खलल के बीच खेलने वाली टीम इंडिया के लिए यहां टॉस की भी अहम भूमिका रहेगी क्योंकि इंदौर में भी मैच के दौरान बारिश की संभावना जताई गयी है। वैसे यह कहना गलत नहीं होगा
कि अब तक वर्षा भारतीय टीम के लिए भाग्यशाली ही साबित हुई है।  

भारतीय टीम की पिछली जीतों में अहम भूमिका उसके गेंदबाजों की रही है और इस बार भी चाइनामैन गेंदबाका कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल पर सभी की निगाहें होंगी। दोनों खिलाड़ी न सिर्फ फार्म में हैं बल्कि उनकी जोड़ी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। ईडन गार्डन में इन दोनों गेंदबाजों ने आस्ट्रेलिया के 5 विकेट निकाले थे जिसमें कुलदीप की हैट्रिक भी शामिल है।