उसकी खूबसूरती पर अट्रैक्ट हुआ लड़का उससे एकतरफा प्यार करने लगा। अचानक लड़के ने उसके सामने शादी करने की मंशा जताई। जिस पर लड़की ने इनकार कर दिया। इससे नाराज लड़के ने अपने बाप के साथ मिलकर लड़की को जला दिया।
चौंकाने वाली ये घटना राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की है। यहां शहर से दूर ईसरवाल गांव में एक बाप और उसके बेटे ने पहले तो बाजार से अपने घर आ रही लड़की को धमकाया, दौड़ाया और फिर बुरी तरह मारपीट की। इससे भी बात नहीं बनी तो बाप-बेटे ने लड़की पर केरोसिन उड़ेल आग लगा दी। जानकारी के अनुसार, बीती देर शाम अट्ठारह साल की सीमा शहर से अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान ईसरवार गांव के रहने वाले रवि और उसके पिता चंदू ने सीमा को रास्ते में रोक लिया।

दोनों ने सीमा को धमकाया, दौड़ाया और उससे बुरी तरह मारपीट की। इससे भी बात नहीं बनी तो दोनों बाप-बेटे ने केरोसिन उड़ेलकर सीमा को आग लगा दी।

 

इसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने जब सीमा के चिल्लाने की आवाज सुनी तो उसे बचाने के लिए दौड़े। ये देख रवि और चंदू वहां से फरार हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने सीमा के परिजनों को मामले की जानकारी देने के बाद उसे झुलसी हुई हालत में राजकीय एमजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। वहां भी जब सीमा की तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी तो उसे डॉक्टरों ने बीती देर रात उदयपुर के लिए रैफर कर दिया। बताया जा रहा है कि सीमा का करीब 70 फीसदी शरीर झुलस चुका है।


पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपी रवि उसकी बेटी से शादी करना चाहता था। सीमा ने उससे शादी के लिए इनकार कर दिया तो वह यह सह नहीं सका। उसने अपने पिता के साथ मिलकर सीमा का ये हश्र कर दिया। उधर, पूरे मामले में स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।