राजस्थान के भीलवाड़ा के शाहपुरा में एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक समारोह का उद्घाटन किया गया. इस समारोह का उद्घाटन में केंद्रीय खेल- युवा एवं सूचना-प्रसारण राज्य मंत्री राजवर्धन सिंह राठौड़ ने किया इसके साथ ही इस कार्यक्रम में विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह, विधायक विधायक फूलचंद भिंडा और एयू बैंक के एमडी और सीईओ संजय अग्रवाल मौजूद रहें.

इस समारोह में शाहपुरा इलाके के सैंकड़ों लोग उपस्थित रहें. इस कार्यक्रम में लोक कलाकारों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया.कार्यक्रम के दौरान बैंक के सीईओ संजय अग्रवाल ने बताया कि छत्तीस हब और तीन सौ शाखाओं के साथ एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक तेजी से अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहा है.बैंकिंग सेवाओं से दूर रहे उपभोक्ताओं को आधुनिक बैंकिंग सेवाओं से जोड़ना इस बैंक का मुख्य उद्देश है.

बैंक के इस सफल प्रयास को लेकर केंद्रीय मंत्री राठौड़ और विधानसभा उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह ने एयू समूह की तारीफ की.वहीं राजवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर के बैंक आम जनता को समझ नहीं पाते क्यों कि उनके पास धैर्य नहीं होता लेकिन एयू बैंक आम जनता के लिए ही बनाया गया है. सरकार आधार और मोबाइल से वंचित लोगों को आर्थिक विकास की धारा से जोड़ने के लिए जनधन योजना बनाई है.