नागौर जिले के पादुकलां कस्बे के बाइपास पर चलती बाइक में अचानक विस्फोट हो गया. विस्फोट के कारण बाइक पर सवार युवक के शरीर के चीथड़े-चीथड़े हो गए. बाइक का विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के इलाके तक इसकी आवाज सुनाई दी.

तेज विस्फोट की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो हालात देखकर वह हैरान रह गए. विस्फोट के कारण बाइक के लगभग सभी पुर्जे अलग-अलग होकर बिखर गए. वहीं बाइक सवार युवक का पूरा शरीर भी कई हिस्सों में टूट कर आसपास बिखर गया.

इस सनसनीखेज विस्फोट की सूचना पादुकला पुलिस को मौके पर पहुंचे लोगों ने दी. सूचना पर पहुंची पादुकला पुलिस ने मौका मुआयना किया और मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी परिस देशमुख को इसकी जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलने पर एसपी परिस देशमुख मौके के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं तकनीकी टीम को भी मौके के लिए बुलाया है, इसके अलावा एफएसएल टीम को भी मौके के लिए रवाना किया है.

घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए है. विस्फोट के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है. प्रारंभिक जांच में यह आशंका जताई जा रही है कि बाइक पर कोई विस्फोटक सामग्री रखी हो सकती है, इसके कारण इतना तेज विस्फोट हुआ.

इस क्षेत्र के अंदर अवैध खनन करने वाले लोग बड़े पैमाने पर अवैध विस्फोट को परिवहन किया जाता है. इसके चलते यह संभावना जताई जा रही है कि बाइक पर अवैध विस्फोटक भरा हो सकता है.

वहीं इसके अलावा शार्ट सर्किट और पेट्रोल के जरिए भी विस्फोट होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल इसे लेकर इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि कि विस्फोट किस कारण से हुआ. तकनीकी टीम द्वारा जांच के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा.