राजस्थान के अलवर जिले के बहरोड थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज लूट और रेप की वारदात सामने आई है.

जिले के गुंती गांव में चार हथियार बंद बदमाशों ने रात में एक घर में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया और परिवार की दो लड़कियों के साथ गैंग रेप भी किया था.

यह वारदात दो महीने पहले 21 जुलाई की है. तब पीड़ित परिवार ने महज लूट का मुकदमा दर्ज करवाया था लेकिन जब आरोपी पकड़े गए तब लड़कियों से रेप का खुलासा हुआ.

बहरोड पुलिस के अनुसार चारों आरोपियों के गुड़गांव में गिरफ्तार होने के बाद गुरुवार को पीड़ित परिवार बहरोड थाने पहुंचा और इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िताओं का मेडिकल मुआयना करवाया है.

दरअसल मामले का खुलासा गुड़गांव पुलिस के हाथों चारों बदमाशों के गिरफ्तार होने के बाद हुआ. उन्होंने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उन्होंने अलवर के बहरोड में लूट की वारदात को अंजाम दिया था. तभी दो लड़कियों से हथियार की नोक पर गैंग रेप भी किया था.

पीड़ित परिवार ने 21 जुलाई को लूट की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई लेकिन लोकलाज और बदनामी के साथ आरोपियों की धमकी के चलते दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई थी. लेकिन आज आरोपियों के गिरफ्तार होने की सूचना मिलने के बाद पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और पूरा घटनाक्रम बताया.