पहली अक्टूबर से शुरू हो रहे बिग बॉस-11 में इस हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी हिस्सा लेने जा रही हैं. सपना की लोकप्रियता इतनी है कि वो जब भी लाइव गाती है तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ता है.

बिग बॉस से जुड़े सूत्रों पर भरोसा किया जाए तो सपना चौधरी घर में आम आदमी के तौर पर आएंगी. सपना चौधरी अपने रागिनी गायकी और डांस के लिए उत्तर भारत में काफी लोकप्रिय हैं. बिग बॉस के घर में हमेशा ही कंट्रोवर्शल लोगों की डिमांड रहती है. ऐसे में सपना चौधरी बिग बॉस के दर्शकों को भरपूर मसाला देंगी.

सपना का जन्म 25 सिंतबर 1990 में हरियाणा के रोहतक में हुआ. मध्यवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाली सपना की शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई. पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम करते थे, लेकिन 2002 में पिता की मृत्यु के बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई

12 वर्ष की उम्र में खो दिया था पिता को

सपना चौधरी ने 12 वर्ष की उम्र में अपने पिता को खो दिया था. उन्होंने अपने दम पर परिवार को चलाया. दिल्ली और हरियाणा में उन्होंने स्टेज पर अपनी डांस और गायकी से काफी लोकप्रियता बटोरी है. फिलहाल वह नजफगढ़ में रहती हैं.

अपने डांस की वजह से सुर्खिया में आई सपना

सपना चौधरी अपने डांस की वजह से सुर्खियों में आई थी. सामान्‍य तौर सपना चौधरी अपने रागिनी गायकी और डांस के लिए उत्तर भारत में काफी लोकप्रिय हैं. सपना ने संगीत को अपना करियर बनाया, लेकिन ‘ सॉलिड बॉडी रै’ ने उन्हें चंद दिनों में ही हरियाणा की फेमस स्टार बना दिया. इस गाने से सपना को इतना मशहूर किया वो न केवल हरियाणा में बल्कि राजस्थान, यूपी, पंजाब और दिल्ली में मशहूर कर दिया.